मनोरजन

इन चच्चा ने भिड़ाया ऐसा देसी जुगाड़ की प्रेशर कुकर से ही बना डाली स्पेशल तरीके की Coffee देखे वायरल वीडियो

इन चच्चा ने भिड़ाया ऐसा देसी जुगाड़ की प्रेशर कुकर से ही बना डाली स्पेशल तरीके की Coffee देखे वायरल वीडियो आईये देखते है चाचा ने कैसे लगाया ये धांसू जुगाड़, जिसे देख लोगों ने करि वाह-वाही। सोशल मीडिया पर शख्स अपने इस तगड़े जुगाड़ से काफी ज्यादा फेमस हुए जा रहा है, वीडियो में आप देख सकते है कुकर में कॉफी बनाने के लिए शख्स सबसे पहले एक जग में दूध, कॉफी, चीनी डालते हैं।



Read this also:-SBI, PNB, BOB बैंक अकाउंट वालों के लिए बड़ी खबर इन बैंको में है आपकी पत्नी का खाता तो हो गयी आपकी बल्ले बल्ले

इसके बाद साइकिल के पिछले स्टेंड पर रखे कुकर से वह प्रेशर जनरेट करके कॉफी को पकाते हैं। दरअसल, उन्होंने कुकर से एक स्टील की नली जोड़ी है, जिससे कुकर में बनी भाप निकलती है। भाप को कंट्रोल करने के लिए शख्स ने एक कंट्रोलर लगा रखा है, जिससे वह भाप को कंट्रोल करते हैं, और मिनटों में लाजवाब कॉफी तैयार हो जाती है।

 यहाँ देखे वायरल चाचा कॉफी वाले का VIDEO

chaccha coffee Desi Jugad viral Video

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद शख्स का ये देसी जुगाड़ लोगों के बीच काफी तेजी से मशहूर हुए जा रहा है जिसके बाद लोग शख्स की काफी ज्यादा तारीफे कर रहे है साथ ही इस शानदार जुगाड़ू वीडियो को अपने परिचितों को भी काफी ज्यादा शेयर कर रहे है जिसके बाद अब यह जुगाड़ पूरी दुनिया में काफी ज्यादा मशहूर हुए जा रहा है।

Read this also:-कपल्स की हरकतों से बदनाम दिल्ली मेट्रो से फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल देखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *